Top Stories

भदोही:जमीन विवाद को लेकर कुछ दबंगो ने एक गरीब परिवार को लाठी-डंडो से जमकर पीटा,वीडियो वायरल

भदोही:जमीन विवाद को लेकर कुछ दबंगो ने एक गरीब परिवार को लाठी-डंडो से जमकर पीटा,वीडियो वायरल
x
पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में जमीन विवाद को लेकर कुछ दबंगो ने एक गरीब परिवार की लाठी-डंडो से जमकर पिटाई की है. इस घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखने से साफ लग रहा है कि, लाठी पत्थर जिसे जो मिला उससे गरीब परिवार को गांव वालों ने मिलकर मारा है.गनीमत ये रही की मौके पर पहुंची पुलिस ने समय रहते इस खूनी खेल को रुकवा दिया, अन्यथा कई लोगों की जानें भी जा सकती थीं.इस लड़ाई में दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे है. हालांकि,पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

गैरतलब है कि मामला औराई कोतवाली क्षेत्र के बाबू सराय का है,जहां एक परिवार को उसकी ही जमीन से गांव के भूमाफियों ने दबंगई के साथ दीवार गिरा दी,जिस पर पीड़ित परिवार ने कानून का सहारा लेते हुए पुनः अपनी दीवार बनाने लगा. जिस पर गांव के दबंगों ने जमीन को कब्जा करने के चक्कर में पीड़ित परिवार का बनी दीवार को देर शाम फिर से गिरा दिया और विरोध करने पर लाठी डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया.

पुलिस ने पीड़ित परिवार की तरफ से FIR पंजीकृत कर कुछ लोगों को मात्र 151 में चालान कर दिया. वहीं,पुलिस कह भी और मान भी रही है कि, पीड़ित ही आरोपी है लेकिन मनबढ़ प्रधान और दबंग भूमाफियाओं को क्लीन चिट दे रही है. वहीं, पीड़ित परिवार सालों से वहां रहा है और आंधी पानी से बचने के लिए दोबारा दीवार को खड़ा कर रहा है, जिसके पास उसके जमीन के कागजात भी हैं, बजाय सख्त कार्रवाई के पुलिस उल्टा आरोप लगा रही है. पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है.




Next Story