Top Stories

Bhagalpur blast: सीएम नीतीश ने जताया शोक, मुख्य सचिव व डीजीपी को किया तलब

सुजीत गुप्ता
4 March 2022 9:26 AM GMT
Bhagalpur blast: सीएम नीतीश ने जताया शोक, मुख्य सचिव व डीजीपी को किया तलब
x

भागलपुर। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर में हुए विस्फोट की जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने मुख्य सचिव और डीजीपी को बुलाकर घटना की पूरी जानकारी उनसे ली है। मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताया है। साथ ही मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने घायलों के बेहतर इलाज कराने का भी निर्देश पदाधिकारियों को दिया है।

बातदें कि शक्तिशाली धमाके में 10 लोगों की मौत हो गई। धमाका गुरुवार रात हुआ। इसकी वजह से तीन मंजिला जमींदोज हो गया। आसपास के कई अन्य मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पड़ोसियों का कहना है कि इस मकान में बम बनाए जाते थे। यह भी कहा गया है कि पीड़ित परिवार पटाखे बनाने का कारोबार करता है।

एएनआई के अनुसार इसमें 10 लोगों की मौत होने और कई के घायल होने की खबर है। धमाका तातारपुर पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ। भागलपुर के कलेक्टर सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि धमाके की वजह से दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। घटना काजवलीचक इलाके में यतीमखाने के पास हुई। खबरों में कहा गया है कि हादसे में 12 लोग जख्मी हुए हैं।। जिस मकान में धमाका हुआ, वह कोतवाली से सिर्फ 100 मीटर दूर है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story