Top Stories

गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी ने मनाया धूम-धाम से स्थापना दिवस

Shiv Kumar Mishra
6 April 2022 5:57 AM GMT
गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी ने मनाया धूम-धाम से स्थापना दिवस
x

Bharatiya Janata Party celebrated foundation day with pomp in Ghaziabad: गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी द्वारा धूम-धाम से स्थापना दिवस मनाया गया. पार्टी कार्यालय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ध्वजारोहण किया जिसके बाद शोभायात्रा निकाली गई. शोभा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे. महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में पार्टी द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं. शोभा यात्रा के दौरान पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आए पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देने के लिए हाथों में तख्तियां ले रखी थी. इसके साथ ही भाजपा समर्थकों के हाथ में पार्टी के झंडे नजर आए.

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया पार्टी स्थापना दिवस पर कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. स्थापना दिवस पर लोगों ने अपने घरों पर भाजपा का झंडा लगाया है. महानगर के बीच मंडलों में पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है.

भाजपा के क्षेत्रीय संयोजक तरुण शर्मा ने कहां आज भाजपा के 42 वर्ष समाज सेवा में पूरे हो चुके हैं. तरुण शर्मा ने पार्टी के स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई दी है. स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यालय पर बुलडोजर भी देखने को मिला तरुण शर्मा ने कहा बुलडोजर हमारा सिंबल है जो दिखाता है कि हम सुशासन के प्रति कितने सजग हैं.

अरुण चंद्रा की रिपोर्ट

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story