Top Stories

चंद्रशेखर आजाद 'रावण' पहुंचे अरुण कुमार के घर, और बोले

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2021 1:09 PM GMT
चंद्रशेखर आजाद रावण पहुंचे अरुण कुमार के घर, और बोले
x

उत्तर प्रदेश में घटित होने वाले हर एक घटनाक्रम पर राजनीति तूल पकड़ लेती है। हाल ही में सूबे के आगरा जिले में सफाइकर्मी के पद पर तैनात एक दलित युवक अरुण कुमार की पुलिस कस्टडी में मौत की खबर सामने आई थी। इसके बाद तमाम पार्टियों के मुखिया मृतक व्यक्ति के घर राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए जाने लगें। कुछ नेताओं को तो यूपी पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाये रखने के नाम पर रास्ते में ही रोक लिया तो कुछ मृतक के घर पहुंचने में सफल रहे।

आज भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने पुलिस कस्टडी में मृतक हुए व्यक्ति के परिजनों से मुलाकात की है। भीम आर्मी चीफ के इस राजनैतिक मुलाकात के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। कानून व्यवस्था के दृष्टिगत स्थानीय प्रशासन ने पहले से ही सभी तैयारियां पूरी कर ली थी।

दरअसल, बीते दिनों आगरा से एक दलित सफाईकर्मी की कस्टोडियल डेथ का मामला सामने आया था जिसके बाद कांग्रेस महसचिव और यूपी की प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी मृतक के परिजनों से मिलने की कोशिश की थी लेकिन कानून व्यस्था बनाये रखने के नाम पर उन्हें रोक लिया गया और यूपी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story