लाइफ स्टाइल

दूसरी बीवी से तलाक लेंगे भोजपुरी गायक, आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी

सुजीत गुप्ता
28 April 2022 10:27 AM GMT
दूसरी बीवी से तलाक लेंगे भोजपुरी गायक, आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी
x
पहली पत्नी की संदिग्ध स्थितियों में हुई थी मौत..

बिहार के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है। जानकारी के मुताबिक अभिनेता ने आरा फैमिली कोर्ट में गुरुवार को तलाक की अर्जी डाली है। वहीं दूसरी तरफ, अभिनेता की पत्नी ज्योति सिंह ने अपने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बतादे कि फैमिली कोर्ट में सुनवाई के लिए पवन सिंह की पत्नी पहुंची थी,लेकिन पवन सिंह नही पहुंच पाए। फिलहाल कोर्ट ने अपना फैसला नहीं सुनाया है। इस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख 26 मई की दी है।

नीलत (पहली पत्नी), पवन सिंह और ज्योति (दूसरी पत्नी)

बता दें कि पवन सिंह ने 2018 में ज्योति नाम की एक लड़की से दूसरी शादी की थी। वहीं उनकी पहली पत्नी नीलम ने शादी के छह साल बाद ही सुसाइड कर लिया था। गौरतलब है कि इसी दौरान भोजपुरी अभिनेता और गायक का नाम अभिनेत्री अक्षरा सिंह से भी जुड़ा था। अक्षरा ने पवन सिंह पर कई संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद यह विवाद मीडिया में काफी दिनों तक सुर्खियों में था।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को पब्लिक के सामने लाने से कतराते थे। भोजपुरी अभिनेता ने किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्योती के साथ तस्वीरें साझा नहीं की हैं, न ही वह अपनी दूसरी पत्नी को किसी पार्टी में लेकर जाते थे। हालांकि दूसरी शादी टूटने की असल वजह क्या है, ये तो स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।



Next Story