Top Stories

पंजाब सरकार को बड़ा झटका, मंत्री रजिया सुल्ताना ने दिया इस्तीफा

Shiv Kumar Mishra
28 Sep 2021 1:17 PM GMT
पंजाब सरकार को बड़ा झटका, मंत्री रजिया सुल्ताना ने दिया इस्तीफा
x

पंजाब सरकार में मंत्री रजिया सुल्ताना ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वे सिद्धू के करीबी माने जाते है. वही मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने पटियाला जा रहे हैं. वो 7.30 बजे तक पटियाला पहुंचेंगे. अब तक पंजाब से कांग्रेस में यह तीसरा इस्तीफा है.

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी नीत मंत्रिमंडल का विस्तार रविवार को किया गया था. सिद्धू का पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा - नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर हर किसी को चौंका दिया है.

सिद्धू ने सोनिया गांधी को भेजी अपनी चिट्ठी में कहा कि किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं. इसीलिए मैं पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से तुरंत इस्तीफा देता हूं. मैं कांग्रेस के लिए काम करता रहूंगा.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान आया. कैप्टन अमिरंदर सिंह सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि मैंने कहा था कि वो स्थिर आदमी नहीं हैं. पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए सिद्धू फीट नहीं हैं.


Next Story