लाइफ स्टाइल

बड़ा खुलासा: सोनू सूद के यहाँ पड़े आयकर विभाग के छापे का सीधा संबंध भास्कर ग्रुप पर पड़े छापे से है

Shiv Kumar Mishra
15 Sep 2021 5:33 PM GMT
बड़ा खुलासा: सोनू सूद के यहाँ पड़े आयकर विभाग के छापे का सीधा संबंध भास्कर ग्रुप पर पड़े छापे से है
x

सोनू सूद के यहाँ पड़े आयकर विभाग के छापे का सीधा संबंध भास्कर ग्रुप पर पड़े छापे से है. दरअसल भास्कर पर की गई रेड में आयकर विभाग को जो कागजात मिले थे उसमें DB कॉर्प ग्रुप में किये गए विदेशी निवेश पर सवाल खड़े हुए थे, 2010 में सूचीबद्ध होने बाद डीबी कॉर्प में भारी विदेशी निवेश आया था, यह सिलसिला 2015 तक चला, जिसके बाद रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने डीबी कॉर्प पर बिना इजाजत के विदेशी निवेश लेने पर रोक लगा दी थी। उस दौरान सिंगापुर सरकार और वहां की कंपनी अमांसा कैपिटल ने एक साथ लाखों शेयर डीबी कॉर्प के खरीदे थे।

यह खबर पत्रिका ने दी थी इसी खबर के साथ पत्रिका ने यह भी बताया गया था कि कोविड महामारी के दौरान अभिनेता सोनू सूद की एक कंपनी 'गुड वर्कर्स' बनाई थी, जिसने सिंगापुर सरकार के विनिवेश विभाग में 250 करोड़ का निवेश किया था, इस निवेश में भी डीबी कॉर्प के तार जुड़ रहे हैं।

दरअसल सोनू सूद के सम्पर्क सिंगापुर ओर सिंगापुर की इन्वेस्टमेंट कम्पनियो के साथ कुछ ज्यादा ही प्रगाढ़ रहे हैं जब सोनू सूद ने अपने पिता के नाम पर प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था तब उन्होंने 2017 में एक फ़िल्म 'कुंग फू योगा बनाई थी जिसमे चाइनीज फिल्मो के सुपर स्टार जैकी चैन ने काम किया था, इस फिल्म में भी फाइनेंस सिंगापुर से जुड़ी कम्पनियो ने किया था ..

Next Story