Top Stories

Paytm यूजर के लिए बड़ी खुशखबरी, रिचार्ज कर पाएं 500 रुपये तक कैशबैक

Shiv Kumar Mishra
29 Sep 2021 12:24 PM GMT
Paytm यूजर के लिए बड़ी खुशखबरी, रिचार्ज कर पाएं 500 रुपये तक कैशबैक
x

डिजिटल पेमेंट प्लेटफार्म Paytm यूज करने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल पेटीएम इस क्रिकेट सीज़न क्रिकेट लवर्स के लिए एक ऑफर लेकर आया है, जिसके जरिए यूजर्स को 500 रुपये की बचत करने का मौका मिल रहा है।

तो आइए आपको बताते हैं कि क्या है ये ऑफर और किस तरह आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं: पेटीएम विभिन्न डीटीएच ऑपरेटरों से कई कैशबैक ऑफ़र के साथ क्रिकेट सीज़न के आने का जश्न मना रहा है। यदि आप एक डीटीएच उपयोगकर्ता हैं, तो आप रिचार्ज करते समय 500 रुपये तक बचा सकते हैं। यह ऑफर मौजूदा आईपीएल मैचों और आगामी टी20 विश्व कप टूर्नामेंट दोनों के लिए मान्य है।

इस ऑफ़र का फायदा उठाने के लिए, यूजर्स को डीटीएच रिचार्ज के लिए पेमेंट पूरा करने से पहले प्रोमोकोड "CRIC2021" अप्लाई करना होगा। इसके अलावा, पेटीएम ने पेटीएम वॉलेट का उपयोग करके डीटीएच अकाउंट्स को रिचार्ज करने पर कई और कैशबैक ऑफर की भी घोषणा की है।

यूजर्स को और ज्यादा सहूलियतें देने के लिए पेटीएम ने 2-स्टेप इंस्टेंट रिचार्ज और प्लान के खत्म होने पर रिमांडर जैसी चीजों की शुरुआत की है। जिससे लोगों को रिचार्ज करने में काफी आसानी हो रही है। पेटीएम अपने यूजर्स को यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग से पेमेंट कर सकते हैं।

इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं के पास पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट और नेट बैंकिंग सहित कई और पेमेंट ऑप्शन के माध्यम से डीटीएच कनेक्शन को रिचार्ज करने का ऑप्शन है। यूजर्स के पास पेटीएम पोस्टपेड सुविधा भी चुन सकते हैं, जिससे आप अभी अपना डीटीएच रिचार्ज कर सकते हैं और बाद में राशि का भुगतान कर सकते हैं।


Next Story