लाइफ स्टाइल

Big news: Google Pixel 6 सीरीज का टीजर Instagram पोस्ट और YouTube पर आया सामने

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2021 4:25 AM GMT
Big news: Google Pixel 6 सीरीज का टीजर Instagram पोस्ट और YouTube पर आया सामने
x

Google Pixel 6 सीरीज को Instagram पर एक पोस्ट और YouTube पर एक प्रोमोशनल वीडियो के जरिए टीज़ किया गया है। इंस्टाग्राम पोस्ट में एक दर्जन Google Pixel 6 स्मार्टफोन दिखाई दे रहे हैं, जिनमें हर एक पर अलग-अलग रंग के वॉलपेपर हैं। यह पोस्ट ग्रेमी विनर आर्टिस्ट ड्रेक की लेटेस्ट एल्बम, "सर्टिफाइड लवर बॉय" के कवर पर एक प्ले है। YouTube वीडियो में पहली बार यूजर्स के हाथों में Google Pixel 6 देखा जा रहा है और नॉन-रेंडर इमेज दिखाई गई हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट इसके संभावित लॉन्च की तारीख 19 अक्टूबर का भी संकेत देती है, जिसके बारे में पहले भी इशारा दिया गया था। सीरीज़ में दो मॉडल शामिल होंगे- Google Pixel 6 और Google Pixel 6 प्रो



Made By Google (@madebygoogle) की इंस्टाग्राम पोस्ट में Google द्वारा डिजाइन किए गए You मैटीरियल के साथ Pixel 6 स्मार्टफोन दिखाया गया है जिसे Android 12 के साथ पेश किया जाएगा। पोस्ट के साथ एक कैप्शन है जिसमें लिखा है "सर्टीफाइड पिक्सल लवर्स" - ए प्ले ऑन ड्रेक्स एल्बम। यह Pixel 6 स्मार्टफोन को 4x3 ग्रिड में दिखाता है जिसमें प्रत्येक डिवाइस में अलग-अलग रंगों में वॉलपेपर दिख रहे हैं। प्रत्येक डिवाइस पर अलग-अलग वॉच और विजेट हैं। पिक्सल स्मार्टफोन्स पर तारीख Tuesday 19 दिखाई दे रही है जो इशारा हो सकती है कि सीरीज 19 अक्टूबर मंगलवार को लॉन्च हो सकती है। यह पिछली रिपोर्ट को भी कन्फर्म करता है जिसमें Pixel 6 सीरीज़ की घोषणा की तारीख बताई गई है। मगर Google ने अभी तक आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है।

Pixel 6 स्मार्टफोन का एक वीडियो भी YouTube पर शेयर किया गया था। यह भी पहली बार है जब स्मार्टफोन को केवल रेंडर की गई इमेज के बजाय यूजर्स के हाथों में देखा गया है। वीडियो यह भी दिखाता है कि पिक्सल 6 सीरीज कई सारे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी - Pixel 6 Pro गोल्ड और व्हाइट में; Pixel 6 ग्रीन और ऑरेन्ज में।

वीडियो ज्यादातर फोन के पिछले हिस्से को दिखाता है। जिसमें इसका यूनीक हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल दिखता है। हालाँकि, Google Pixel 6 सीरीज का डिस्प्ले हल्का सा दिखाया गया है और यह तीन तरफ पतले बेज़ल और उसी के अनुसार मोटी चिन के साथ दिखाई देता है। सेल्फी कैमरे के लिए एक सेंट्रल होल-पंच कटआउट भी दिखाया गया है।

Next Story