Top Stories

लखीमपुर कांड की बड़ी खबर: मुख्य अभियुक्त आशीष मिश्र की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

Shiv Kumar Mishra
9 Oct 2021 1:10 PM GMT
लखीमपुर कांड की बड़ी खबर:  मुख्य अभियुक्त आशीष मिश्र की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी
x

लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देशों के क्रम में उत्तर प्रदेश सरकार ने आज आशीष मिश्र की गिरफ्तारी की पूरी तैयारी कर ली है. लखीमपुर कांड के मुख्य अभियुक्त आशीष मिश्र की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है. बाहर भारी फोर्स मौजूद है.

लखीमपुर कांड में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का आरोपित बेटे आशीष मिश्र से पुलिस लाइन में क्राइम ब्रांच की टीम अभी भी पूछताछ कर चुकी है. यह पूछताछ सुबह 11 बजे से चल रही है. लेकिन अब किसान नेता गिरफ्तारी पर दबाब बना रहे है जहां किसान नेता अब अगले 48 घंटे में गिरफ्तारी न होने पर धरना प्रदर्शन कर सकते है.

मजिस्ट्रेट के सामने क्राइम ब्रांच की टीम ने आशीष मिश्र से पूछताछ शुरू की उस समय आशीष मिश्र का वकील भी मौजूद रहे है. आशीष मिश्रा को थोड़ी देर में मेडिकल जांच और कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया जा सकता है. इस तरह की खबर मिल रही है.

आरोपी आशीष मिश्र अभी भी क्राइम ब्रांच ऑफिस में मौजूद, पूछताछ जारी है। सात घण्टे से लगातार पूछताछ जारी है.

लेकिन अभी भी संसय बरकरार है. लगभग 7 घटे बाद भी आशीष मिश्र उर्फ मोनू क्राइम ब्रांच दफ्तर के अंदर, सुबह से एसआईटी टीम पूछताछ कर रही है. क्राइम ब्रांच का दरवाजा खुलने का मीडिया कर रही इंतजार,सभी के मन मे चल रही अटकलें, घर जाएंगे आशीष मिश्र या जेल होगा उनका अगला ठिकाना? लखीमपुर के तिकुनियां कांड के मुख्य आरोपी है.

Next Story