Top Stories

नोएडा की बड़ी खबर: छात्रा के अपहरण का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने खोली पोल तो परिजन हुए हैरान

Shiv Kumar Mishra
17 Sep 2021 5:44 AM GMT
नोएडा की बड़ी खबर: छात्रा के अपहरण का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने खोली पोल तो परिजन हुए हैरान
x

नोएडा में गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने वॉक कर रही छात्रा का अपहरण किया. बदमाश छात्रा का अपहरण कर गाड़ी में डालकर मौके से फरार हो गए है. परिवार वालों को सूचना मिलने पर एनएच 91 रोड जामकर जमकर हंगामा कर रहे है. पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है. भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूदगी में यह जाम बादलपुर थाना क्षेत्र के सादोपुर झाल nh-91 पर लगाया गया.

लेकिन जब आज इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है है तो सुनकर होश उड़ गये. छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था वो खुद अपने प्रेमी के साथ बुधवार शाम को निकल गई थी जिसको पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गोंडा से बरामद कर लिया है. यह छात्रा प्रेमी संग बरामद कर ली है. चूँकि दिनदहाड़े हुए इस अपहरण से पुलिस के सामने चुनौती खड़ी हो गई थी कि इस मामले का खुलासा कैसे किया जाय .

पुलिस ने इस मामले में सख्ती दिखाते हुए मात्र चौबीस घंटे के अंदर घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा के अपहरण का मामला फ़र्ज़ी निकला है. एक दिन पहले खुद से छात्रा खुद प्रेमी के साथ घर से चली गई थी. इज्जत बचाने के चक्कर में घर वालों ने अपहरण कांड रच दिया. प्रेमी संग छात्रा को गोंडा से बरामद किया गया. यह मामला गुरुवार को बादलपुर थाना क्षेत्र का हुआ था.


Next Story