Top Stories

वीरेन्द्र पासवान के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देगी राज्य सरकार

वीरेन्द्र पासवान के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देगी राज्य सरकार
x

पटना। श्रीनगर के आतंकी हमले में मारे गए बीरेन्द्र पासवान के परिजनों को राज्य सरकार मुख्यमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपये मुआवजा देगी।यह घोषणा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ दिलाने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है। शहीद वीरेन्द्र पासवान भागलपुर के जगदीशपुर के निवासी हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वीरेन्द्र पासवान की शहादत से वे काफी मर्माहत हैं। गौरतलव है कि वीरेंद्र पासवान की श्रीनगर के लाल बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी ।मंगलवार की शाम को श्रीनगर के लाल बाजार में वीरेंद्र पासवान ठेला लगाकर रोजी रोटी कमाने का काम करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आतंकवादियों का श्रीनगर में नागरिकों पर यह दूसरा हमला है।

वे भागलपुर से कश्मीर में परिवार के लिए रोटी कमाने गए वीरेंद्र पासवान की आतंकियों ने गोली मरकर हत्या कर दी है। वीरेंद्र पासवान श्रीनगर के लाल बाजार में ठेला लगाकर परिवार का पेट पलता था।आतंकियों ने मंगलवार की शाम को वीरेंद्र के पर श्रीनगर के मदीना चौक लाल बाजार पर गोली चलाई जिसके बाद वीरेंद्र की मौके पर ही मौत गई।इससे पहले भी श्रीनगर में एक व्यापारी माखन लाल बिंदरू की गोली मरकर हत्या कर दी थी।


Next Story