Top Stories

बिहार में दुष्कर्म के बाद 10 साल की बच्ची बनी मां, पंजाब में बेटे को दिया जन्म

बिहार में दुष्कर्म के बाद 10 साल की बच्ची बनी मां, पंजाब में बेटे को दिया जन्म
x

प्रतीकात्मक फोटो,

पंजाब के मोहाली में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक दुष्कर्म पीड़िता 10 साल की बच्ची ने बेटे को जन्म दिया है। सोहाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

दरअसल, मामला बिहार के जिला भोजपुर के पुलिस थाना कोयलशूर से जुड़ा है। इसलिए पुलिस ने मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर संबंधित बिहार के पुलिस थाने को ट्रांसफर कर दिया है। इस मामले की पुष्टि सोहाना पुलिस थाना प्रभारी कुलजीत सिंह ने की है।

पुलिस को दी शिकायत में 10 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि मार्च 2021 में वह बिहार में थी और वहां खेतों में दिहाड़ीदार को खाना पहुंचाती थी। इस दौरान पीड़िता की मुलाकात एक युवक से हुई और उसने लड़की को अपनी बातों में फंसा लिया। जब अगले दिन पीड़िता दोबारा खेत में दिहाड़ीदार को खाना देने पहुंची तो उक्त युवक उसे बातों में फंसाकर एक सुनसान जगह ले गया, यहां उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस डर से पीड़िता ने परिजनों को कुछ नहीं बताया और मई में परिजन मोहाली आकर रहने लगे।

दिसंबर में लड़की के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने उसे गर्भवती बताया और अब नाबालिग ने एक बेटे को जन्म दिया है। दूसरी ओर पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला बिहार में संबंधित पुलिस थाने को भेज दिया है।


Next Story