Top Stories

तलवार और त्रिशूल लेकर महिला ने किया तांडव, जानें क्या है मामला?

तलवार और त्रिशूल लेकर महिला ने किया तांडव, जानें क्या है मामला?
x

बिहार के जमुई में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर शराबबंदी कानून के तहत कार्रवाई करने गई पुलिस की टीम पर एक महिला ने तलवार और त्रिशूल से हमला कर दिया। जिसके कारण पुलिस महिला को बगैर गिरफ्तार किए वापस हो गई थी। हालांकि जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक बार फिर से दल बल के साथ पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

ये है मामला

जमुई के लछुआड़ थाने की पुलिस गुरुवार को यहां रहने वाली सुनीता देवी के घर शराब बेचने की खबर सुन कार्रवाई करने पहुंची थी। घर में पुलिस आती देख सुनीता देवी घर से एक हाथ में तलवार और दूसरे में त्रिशूल लेकर निकली। वह कई बार पुलिस पर हमला करने की भी कोशिश की। महिला ने पुलिस को घर के अंदर जाने से रोका। हाथ में तलवार और त्रिशूल लेकर पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी देने लगी। पुलिस महिला को समझा भी रही थी कि जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज हो जाएगी, जेल चली जाओगी। लेकिन महिला को कुछ समझ नहीं आ रहा था वह बेहद आक्रामक हो गई थी। वह पुलिस से कहने लगी मुझपर माता सवार हो गई हैं, सभी दूर हट जाओ। इसके बाद पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर जब सवाल उठे तब दल-बल के साथ फिर से दबिश देने पहुंची और इस बार महिला को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद जब आरोपी सुनीता देवी से जब पूछा गया कि उन्होंने पुलिस पर तलवार से क्यों हमला किया? तो उसने चौंकाने वाला बयान दिया। सुनीता ने कहा कि- 'उस पर कभी-कभी देवी आ जाती है। इस कारण यह हुआ।

Next Story