Top Stories

मिस इंडिया के फाइनल में पहुंची बिहार की बेटी प्लाक्षी सिन्हा

Shiv Kumar Mishra
28 Oct 2021 10:49 AM GMT
मिस इंडिया के फाइनल में पहुंची बिहार की बेटी प्लाक्षी सिन्हा
x

बिहार की एक बेटी मिस इंडिया बनने की दहलीज पर है और बिहारवासियों का सहयोग रहा तो वो मिस इंडिया का खिताब भी जीत जाएगी।

पटना के लोहानीपुर की एक बेटी ने मिस एवं मिस्टर टीम इंडिया के फाइनल में अपना जगह बना ली है। इस प्रतियोगिता का फाइनल 29 अक्टूबर को नई दिल्ली में होगा जहां उसके भाग्य का फैसला होना है। जमशेदपुर में अभियंता पद पर कार्यरत संजय सिन्हा की एकमात्र पुत्री प्लाक्षी सिन्हा के लिए ही नहीं बल्कि बिहार के के लिए भी एक सुनहरा अवसर है। बेलेड डांस के साथ-साथ मॉडलिंग की शौकीन प्लाक्षी बचपन से ही बहुमुखी प्रतिभा की धनी रही है । स्कूली पढ़ाई में भी हमेशा अव्वल रहने वाली इस लड़की ने बिहार व झारखंड के कई प्रतियोगिता में इनाम जीता है।

बिहार राज्य विद्युत बोर्ड से कार्यपालकअभियंता से सेवानिवृत्त प्लाक्षी के पटना के लोहानीपुर निवासी सिद्धेश्वर प्रसाद बताते हैं कि बिहार के लोगों का यदि प्यार उनकी पोती को मिला तो निश्चित रूप से वह फाइनल मुकाबला जीत जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग Alee Plakshi Sinha टाइप कर 57575 पर वोट करें।

गौरतलब है कि Alee club भारत की एकमात्र प्रतिष्ठित संस्थान है जो टीनएजर्स को मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में प्लेटफार्म प्रदान करती है। यहां चयनित बच्चें और बच्चियां विदेश में होने वाली प्रतियोगिताओं में शिरकत करने के लिए भेजे जाते हैं।

Next Story