Top Stories

ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए बाइक सवार, तीन की मौत, एक गंभीर

सुजीत गुप्ता
17 April 2022 6:58 AM GMT
ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए बाइक सवार, तीन की मौत, एक गंभीर
x

कुशीनगर जिले में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सरया डीह गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा जाने से एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, जबकि चौथे की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी प्रिंस सिंह, सुनील प्रसाद, मुकेश सिंह और विक्की सिंह एक ही बाइक से शनिवार की देर रात मंसाछापर की तरफ किसी निमंत्रण में जा रहा थे। ये सभी एक ही बाइक से थे। पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर सरयाडीह गांव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गए।

इस दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को जिला अस्पताल ले गई। बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टर ने सुनील प्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश सिंह और विक्की सिंह की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय दोनों की रास्ते में मौत हो गई। प्रिंस सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चारों में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था।

कुबेरस्थान थाने के एसओ रणजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि तीनों युवकों का शव पुलिस के कब्जे में है। चौथे युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी इस सिलसिले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story