लाइफ स्टाइल

समुद्र किनारे लेटे हुए एक्ट्रेस की वायरल हुई बिकिनी फोटो, लोग बोले- इंटरनेट पर आग लग गई

सुजीत गुप्ता
27 Oct 2021 10:01 AM GMT
समुद्र किनारे लेटे हुए एक्ट्रेस की वायरल हुई बिकिनी फोटो, लोग बोले- इंटरनेट पर आग लग गई
x

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से दिशा पाटनी अपनी नई बोल्ड तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक वैकेशन फोटो शेयर की है। दिशा इस तस्वीर में समुंदर किनारे लेटी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट रंग की बिकिनी पहन रखी है और फोटो में बेहद खूबसूरत लोकेशन नजर आ रही है। दिशा इस फोटो में पानी में आग लगाती दिखाई दे रही हैं। यहां देखें वायरल हो रही दिशा पाटनी की तस्वीर-

दिशा की इस बिकिनी फोटो पर उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फैंस के साथ-साथ दिशा के पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट करते हुए उनकी तारीफें कर रहे हैं। बता दें कि दिशा बीते दिनों रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव वैकेशन पर निकली थीं। ये तस्वीर उसी वैकेशन के दौरान ली गई मालूम होती है। हालांकि, दिशा ने तस्वीर पर लोकेशन का जिक्र नहीं किया है। दिशा की ये फोटोज देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। कईयों ने तो कमेंट करते हुए लिखा है कि 'दिशा की इस बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर आग लगा दी'।



Next Story