Top Stories

विकास दुबे का एक और साथी गिरफ्तार, जानें बिकरु कांड में क्या थी भूमिका

सुजीत गुप्ता
19 Dec 2021 11:29 AM GMT
विकास दुबे का एक और साथी गिरफ्तार, जानें बिकरु कांड में क्या थी भूमिका
x

विकाश दुबे का फाइल फोटो

कानपुर में पनकी पुलिस ने दहशतगर्द विकास दुबे के एक और साथी 25 हजार रुपये का इनामी कानपुर देहात के शिवली कस्बा निवासी अभिषेक श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी विकास दुबे और उसके साथियों को असलहों समेत अपनी कार से भगाने में मदद किया था।

थानाप्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि बिकरू गांव में दो जुलाई की रात दबिश देने गई पुलिस टीम पर दहशतगर्द विकास दुबे ने साथियों संग मिलकर हमला कर दिया था। जिसमें सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। वारदात के बाद विकास दुबे अपने साथी अमर दुबे, प्रभात मिश्रा असलहों के साथ गांव से फरार हो गया था।

दहशतगर्द को साथियों संग फरार करने के लिए शिवली निवासी विष्णु कश्यप ने कस्बा के रहने वाले अभिषेक को कॉल कर कैलई रोड तिराहा बुलाया था। अभिषेक जब वहां अपनी कार से पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद विकास दुबे और उसके साथी कार में असलहा रखकर वहां से निकल गए।

अभिषेक उर्फ छोटू ने पूछताछ में बताया कि विकास और उसके साथी सबसे पहले रसूलाबाद निवासी राधे कश्यप के घर पहुंचे। जहां से वह अपनी कार लेकर वापस घर लौट आया था। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही थी। उसपर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने उसके पास से दहशतगर्द को भगाने में मदद के लिए प्रयोग की गई कार भी बरामद की है।


Next Story