Top Stories

पुलिस के आगे बेबस हुए भाजपाई, 50 पर एफआईआर

Smriti Nigam
12 Oct 2021 5:27 AM GMT
पुलिस के आगे बेबस हुए भाजपाई, 50 पर एफआईआर
x
- बाउंड्री वाल गिराने के मामले में यूथ आइकॉन समेत कई कार्रवाई की जद में

फतेहपुर । भाजपा सरकार में सत्ता के नेता स्वयं कितना बेबस हो गए हैं इसका उदाहरण जनपद के एक प्रकरण में देखने को मिला है जब सत्ता के दर्जनो महिला व चर्चित नेताओ को पुलिस का विरोध करना महंगा पड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने महिला नेत्री समेत 50 अज्ञात लोगों पर बलवा, सरकारी कार्य मे बाधा आदि की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

बता दें कि शहर के जिला चिकित्सालय में देर रात एक बाउंड्री वाल का निर्माण हो रहा था कि अचानक भाजपा के कई नेता व आरएसएस के प्रमुख जिम्मेदार मौके पर पहुंच गए उन्होंने विरोध जताया कि एक सपा नेता के इशारे पर बाउंड्री वाल का निर्माण हो रहा है जबकि वह इमरजेंसी गेट के रूप में इस्तेमाल होता आया है। नेताओ के विरोध के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एसडीएम के पहुंचने के बाद भी निर्णय नहीं निकला अंततः नाराज भाजपाइयों ने थोड़ी से बनी बाउंड्री गिरा दिया।

जिस पर एफआईआर दर्ज हुई है। नवनिर्मित बाउंड्री वाल गिराए जाने के मामले में पुलिस ने अधीक्षण अभियंता लघु उद्योग निगम बद्री प्रशाद त्रिपाठी कानपुर की दी हुई लिखित तहरीर के आधार पर महिला यूथ आइकॉन व भाजपा नेत्री स्मिता सिंह समेत 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी कार्य मे बाधा डालने समेत तोड़फोड़ की धाराओ में एफआईआर दर्ज किया है।

Next Story