राष्ट्रीय

नए नारे के साथ BJP ने लॉन्च किया थीम सॉन्ग, आप भी देंखे ये वीडियो

सुजीत गुप्ता
21 Jan 2022 1:17 PM GMT
नए नारे के साथ BJP ने लॉन्च किया थीम सॉन्ग, आप भी देंखे ये वीडियो
x

यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार... उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने नया नारा और थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। लखनऊ में नए मीडिया सेंटर का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नए सॉन्ग को लॉन्च किया। थीम सॉन्ग में केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार के कामकाज के साथ अयोध्या, मथुरा और काशी में आए बदलाव को दर्शाया गया है।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में पिछले 5 साल के दौरान किए गए विकास और जनकल्याण के कामों का हवाला देते हुए कहा कि पहले की सरकारों में मुख्यमंत्री अपने लिए मकान बनाते थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में गरीबों के लिए मकान बनाए गए।

योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश के अंदर संस्कृतिक राष्ट्रवाद की स्थापना के साथ सुरक्षित माहौल की स्थापना की है। योगी ने कहा, ''जो दंगाई पहले प्रदेश के अंदर दंगा करते थे, आज उनकी तस्वीर प्रदेश के चौराहों पर लगी है और दंगाइयों के हाथों हुए नुकसान की भरपाई भी उन्हीं से की गई है।' उन्होंने सरकार की उपलब्धियों का जक्रि करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले पांच सालों में 1.56 करोड़ परिवारों को निशुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध कराए हैं। इस दौरान 9 करोड़ लोगों आयुष्मान भारत योज के जरिए 5 लाख रुपये तक के निःशुल्क इलाज की सुविधा दी है। साथ ही पांच लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम किया है।

Next Story