Top Stories

महाराजगंज में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Shiv Kumar Mishra
22 March 2022 4:59 AM GMT
महाराजगंज में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
x

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में भाजपा नेता और एडवोकेट गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात को सोमवार देर रात शहर के चिरउहा वार्ड के पास स्थित एक शराब की दुकान के सामने अंजाम दिया गया. मृतक गौरव नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल के भांजे थे.

आरोपियों ने गौरव के सिर में गोली मारी और मौके से फरार हो गए. उन्हें पहले फोन करके शराब की दुकान के सामने बुलाया गया था. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने गौरव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं को इसकी भनक लगी वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. एसपी प्रदीप गुप्ता ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. घटना का कारण क्या है अभी पता नहीं चल सका है. बता दें, गौरव भाजपा के स्वच्छता अभियान के सह संयोजक भी थे. पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि इस मामले में दुकान के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात 10:25 बजे चिउरहां स्थित शराब की दुकान के समीप बिरयानी सेंटर पर कुछ लोगों ने वहां खड़े गौरव जायसवाल पर गोली चलाई और वहां से फरार हो गए. उधर सूचना मिलते ही मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल समेत बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए. आनन -फानन गौरव को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. चिकित्सकों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया.

Next Story