Top Stories

दिल्ली में बीजेपी नेता को गोलियों से किया छलनी, मौत

दिल्ली में बीजेपी नेता को गोलियों से किया छलनी, मौत
x
मृतक का नाम अमित शौकीन है जो नजफगढ़ के दिचाऊं कलां गांव का रहने वाला था. मृतक दिचाऊं मंडल में बीजेपी पार्टी का महामंत्री था

दिल्ली के नजफगढ़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहा बीजेपी नेता की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई. दरअसल, बीते बुधवार की रात करीब 8 बजे एक 35 वर्षीय व्यक्ति की अनजान बदमाशों ने कई गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक का नाम अमित शौकीन है जो नजफगढ़ के दिचाऊं कलां गांव का रहने वाला था. मृतक दिचाऊं मंडल में बीजेपी पार्टी का महामंत्री था. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अमित शौकीन रात करीब 8 बजे अपने दो साथियो के साथ कार में नजफगढ़ से दिचाऊं कलां अपने घर जा रहा था. जैसे ही वह अजय पार्क पंहुचा उसकी कार को एक काले रंग की वर्ना कार ने ओवरटेक किया और बदमाशों ने अमित के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

अमित के दोनों साथियों ने भागकर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है की कार में तीन बदमाश सवार थे और उन्होंने करीब 15 राउंड फायरिंग की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित को बदमाशों ने एक दर्ज़न से ज्यादा गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए.

उसके दो साथी वापिस मौके पर आये और उसे इलाज के लिए नजफगढ़ के स्वस्तिक अस्पताल में लेकर गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से सूचना मिलने के बाद नजफगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है की मृतक अमित के सिर, छाती और हाथों में कई गोलियां लगी थी.







Next Story