Top Stories

महिला खिलाड़ी ने BJP नेता पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने भेजा जेल

Arun Mishra
27 Oct 2021 3:01 AM GMT
महिला खिलाड़ी ने BJP नेता पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने भेजा जेल
x
पीड़िता ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल किया. पुलिस ने पीड़िता के आरोप को सही पाया गया है.

झारखंड में BJP के पश्चिमी सिंहभूम जिला मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा उर्फ बुद्धु पंडित पर अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जेल जाने से पहले संजय मिश्रा ने खुद को निर्दोष बताया.

संजय मिश्रा भेजे गए जेल

बीजेपी के पश्चिमी सिंहभूम जिला मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा उर्फ बुद्धु पंडित पर महिला खिलाड़ी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने संजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया और फिर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मंगलवार की सुबह चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको थाना पहुंचे और थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ मिलकर आरोपी और पीड़िता से अलग-अलग पूछताछ की. डीएसपी ने पूछताछ करने के बाद आरोपी संजय मिश्रा को जेल भेज दिया. चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको ने बताया कि जांच के दौरान पहली नजर में पीड़िता की ओर से लगाए गए आरोप सही पाये गए हैं.

अश्लील वीडियो हुआ वायरल

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल किया. पुलिस ने पीड़िता के आरोप को सही पाया गया है. पुलिस पीड़िता के बाकी आरोपों की जांच कर रही है. दरअसल सोमवार को चक्रधरपुर थाना में संजय मिश्रा पर महिला खिलाड़ी ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. महिला ने केस दर्ज कराने के साथ ही चाईबासा कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया था. जिसके बाद सोमवार रात को ही पुलिस ने संजय मिश्रा को हिरासत में ले लिया और मंगलवार को पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

महिला खिलाड़ी का आरोप है कि अप्रैल माह से ही आरोपी ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी नेता संजय मिश्रा ने महिला खिलाड़ी की एक आपत्तिजनक तस्वीर ले ली थी और इसी तस्वीर को दिखाकर वह महिला खिलाड़ी को ब्लैकमेल करता था.

Next Story