Top Stories

BJP leader son murder in Indore : बोरिंग के विवाद में बीजेपी नेता के बेटे की हत्या, आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने के DM ने दिए आदेश

News Desk Editor
24 March 2022 7:24 AM GMT
BJP leader son murder in Indore : बोरिंग के विवाद में बीजेपी नेता के बेटे की हत्या, आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने के DM ने दिए आदेश
x

मध्य प्रदेश के इन्दौर में दो पक्षों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद भाजपा नेता उदय सिंह चौहान के बेटे सुजीत चौहान की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. गुस्साए गांव वालों ने बाईपास पर चक्का जाम कर जमकर हंगामा किया और आरोपियों की गाड़ियों में आग लगा दी. कलेक्टर मनीष सिंह ने आरोपियों के देवपुरी कॉलोनी स्थित दोनों मकानों को तोड़ने का आदेश दिया है. दरअसल, ये दोनों मकान अवैध रूप से बनाए गए हैं.

भाजपा नेता के बेटे की हत्या की जानकारी मिलते ही डीआईजी, एसपी और अपर कलेक्टर पवन जैन मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने जाम लगाए लोगों को समझाया इसके बाद गांव वाले शांत हुए. इस घटना में घायल हुए तीनों लोगों का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि पिगडंबर गांव में राजा वर्मा नामक शख्स के यहां प्लॉट पर बोरिंग का काम हो रहा था. इसी दौरान धूल और मिट्टी उड़ने के चलते दूसरे पक्ष ने बोरिंग बंद करवाने को कहा. इसी बात पर विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगे. फिर चाकूओं से भी एक दूसरे पर हमला करने लगे. इसी दौरान भाजपा नेता उदय चौहान के इकलौते बेटे सुजीत को चाकू लग गया. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. ADM पवन जैन बताया कि सुजीत की हत्या के आरोप में लोकेश वर्मा, मलकेश वर्मा, मन्नू कन्हैया लाल, रोहित बनबारी, भूरा सुंदर, दर्शन प्रकाश और राकेश डान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वहीं, महू में भाजपा नेता के बेटे की हत्या मामले के बाद जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गया है. कलेक्टर मनीष सिंह ने आरोपियों के देवपुरी कॉलोनी स्थित दोनों मकानों को तोड़ने का आदेश दिया है. दरअसल, ये दोनों मकान अवैध रूप से बनाए गए हैं.

News Desk Editor

News Desk Editor

Next Story