Top Stories

भाजपा के मंत्री का दावा, अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़कर लोकसभा चुनाव जीतेगी भाजपा

BJP minister claims BJP will win Lok Sabha elections 2024
x

नंद गोपाल नंदी।

योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कानपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव सारे रिकार्ड तोड़कर जीतेगी।

UP News: देशभर में अगले साल यानी कि 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। बीजेपी, कांग्रेस व अन्य दल सभी इस बार के लोकसभा चुनाव को जीतने की कोशिश कर रहे हैं। इसी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बयानों का दौर भी जारी है। इसी क्रम में यूपी बीजेपी के सभी मंत्री प्रदेश के अलग अलग जगहों पर जाकर सरकार की नीतियों व कामों की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही विपक्षी पार्टियों के गठबंधन INDIA पर जमकर हमला भी बोल रहे हैं। इसी बीच प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कानपुर में विपक्षी गठबंधन INDIA को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि यह सब नकली अंग्रेज हैं। अंग्रेजियत की बात करते हैं… यह गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है।

विपक्षी गठबंधन पर बोला हमला

नंद गोपाल नंदी ने कानपुर में मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। नंदी ने विपक्षी पार्टियों के गठबंधन INDIA पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सब नकली अंग्रेज हैं। अंग्रेजियत की बात करते हैं। ये वो लोग हैं जो कभी एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे। और आज वो अपने आपको बचाने के लिए डरे और सहमे हुए हैं। अपने आप को बचाने के लिए, अपने काले धन को बचाने के लिए उनलोगों ने इस तरह का गठबंधन किया है। लेकिन, यह गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है।

पुराने रिकॉर्ड तोड़कर चुनाव जीतेगी भाजपा

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि जब अपराधियों की बिल्डिंग पर बुल्डोजर चलता है, तो गरीब तबके के लोग मोदी और योगी जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। 2014 में 90 प्रतिशत से ज्यादा सीट जीतकर यूपी ने देश की सबसे बड़ी कुर्सी पर मोदी जी को भेजने का काम किया है। अंत में नंदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़कर चुनाव जीतेगी।

Also Read: उत्तराखंड उपचुनाव परिणाम: सात राउंड की गिनती के बाद बीजेपी 1542 वोट से आगे


उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story