Top Stories

भाजपा सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव

भाजपा सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव
x

सांसद वरुण गांधी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। शनिवार की शाम दिल्ली में उन्होंने कोरोना जांच कराई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट पाजीटिव आई है। सासंद के निजी सचिव नसीब सिंह ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सांसद दिल्ली स्थित अपने घर में आइसोलेट हो गए हैं।सांसद विगत पांच व छह जनवरी को दिल्ली से पीलीभीत आए थे।

वरुण गांधी के साथ इटावा से भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वरुण गांधी ने कहा कि तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मुझे कोरोना के गंभीर लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद कोरोना टेस्ट कराया। साथ ही कहा कि अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में हैं। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी एहतियाती खुराक देनी चाहिए।

इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग से जारी बुलेटिन के मुताबिक, बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 6411 मामले सामने आए हैं. इस दौरान यूपी में संक्रमण से 6 लोगों की मौत हो गई है. दो दिन पहले यूपी में कोरोना के महजा 3121 नए मामले सामने आए थे. इस लिहाज से देखें तो दो दिन के भीतर यूपी में कोरोना संक्रमण की दर दोगुनी हो गई है. पिछले 24 घंटे में यूपी की राजधानी लखनऊ में कोविड-19 के 867 नए मरीज मिले हैं.

Next Story