राष्ट्रीय

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने हारे प्रत्याशियों को भेजा लेटर

सुजीत गुप्ता
21 March 2022 12:15 PM GMT
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने हारे प्रत्याशियों को भेजा लेटर
x

भारतीय जनता पार्टी, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने हाल में विधानसभा चुनाव भाजपा के हारे प्रत्याशियों का हौसला बढ़ाने के लिए पत्र भेजा है। इस पत्र के माध्यम से उन्होंने बड़ा संदेश दिया है। उन्होंने लिखा है कि हार तो क्षणिक विराम है, विश्राम नहीं है। आप कुछ मतों से पीछे रह गए, पार्टी को संपूर्णता में जीत ही देखती है।

भाजपा ने इस चुनाव में कुल 33 सीटें अपने गठबंधन सहयोगी अपना दल (एस) और निषाद पार्टी के लिए छोड़ी थीं, जबकि 370 पर पार्टी ने अपने प्रत्याशी लड़ाए। उनमें से 255 जीते और 115 हार गए। इधर, भाजपा दोबारा प्रदेश में सरकार बनने को लेकर उत्साहित है। जगह-जगह खुशियां मनाई जा रही हैं। इस बीच स्वतंत्र देव सिंह ने हारी हुई सीटों के प्रत्याशियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को रविवार को पत्र भेजा।

उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन एवं प्रेरणा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊर्जावान नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार को प्रदेश की जनता ने पुन: सेवा का अवसर दिया है। इस असाधारण उपलब्धि का श्रेय आपके तप, त्याग और परिश्रम को भी जाता है। आप लोग कुछ मतों से पीछे जरूर रह गए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी अपनी जीत संपूर्णता में देखती है। यह हमारे संगठन का संस्कार है।

उन्होंने प्रोत्साहित करते हुए लिखा कि जन सेवा के पावन कार्य में 'वो भी सही, ये भी सही'। जो संकल्प आपने अपने जीवन के लिए लिया है, उस कर्तव्यपथ पर यह केवल क्षणिक विराम हो सकता है, विश्राम नहीं। प्रदेश अध्यक्ष ने विश्वास जताया कि पूर्व की भांति आप पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ जनता-जनार्दन की सेवा में तथा देश-प्रदेश की गौरव यात्रा में योगदान के लिए अग्रसर रहेंगे। हारे प्रत्याशियों को उन्होंने भविष्य की कीर्ति एवं यश की शुभकामनाएं भी दीं।




सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story