Top Stories

सीओ की पत्नी का फंदे से लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला

सुजीत गुप्ता
1 April 2022 9:44 AM GMT
सीओ की पत्नी का फंदे से लटका मिला शव, जानिए पूरा मामला
x

सुल्तानपुर में पुलिस विभाग में तैनात सीओ की पत्नी का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उधर, चर्चा है कि दोनों में काफी दिनों से एक दूसरे में संबंधों को लेकर शक था जिसको लेकर कभी-कभी विवाद भी होता था।

प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक शिवम मिश्रा के आवास में मोनिका पांडे पुत्री राकेश पांडे उम्र 30 वर्ष, निवासी गोला गोकर्णनाथ लखीमपुर खीरी की लाश मिली है। पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतका द्वारा पंखे से लटक कर आत्महत्या करना बताया जा रहा है। मृतका मोनिका पांडेय लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कॉलेज से बीएमएस कर रही थी। उसके परिवार में एक भाई एवं माता है, पिता की मृत्यु हो चुकी है।

डॉ. मिश्र ने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचित किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पता चला है कि बीते दिसम्बर माह में मोनिका और और शिवम मिश्र ने कोर्ट मैरिज की थी। दोनों में काफी दिनों से एक दूसरे में संबंधों को लेकर शक की बात सामने आ रही है। परिवारवालों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story