लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, बर्थडे पर तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

Arun Mishra
10 Oct 2021 11:05 AM GMT
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, बर्थडे पर तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया तोहफा
x
रकुल ने अपने ही फैंस को इस खास दिन पर एक नायाब तोहफा थमा दिया है.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं.आज इस खूबसूरत एक्ट्रेस का जन्मदिन है. आज रकुल 31 साल की हो गईं. ऐसे में एक्ट्रेस को उनके जन्मदिन पर फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं. लेकिन रकुल ने अपने ही फैंस को इस खास दिन पर एक नायाब तोहफा थमा दिया है.

आपको बता दें कि आज अपने जन्मदिन (Rakul Preet Singh birthday) के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर जैकी भगनानी के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ये भी ऑफिशियल कर दिया है दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

जैकी के साथ रकुल ने रिश्ते पर लगाई मुहर

जी हां आज रकुल प्रीत सिंह ने कंफर्म किया है कि वह फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं. जैसी ही आधिकारिक रूप ले रकुलप्रीत ने अपने रिश्ते की घोषणा की फैंस इसको जानकर बेहद हैरान रह गए. दरअसल दोनों के रिलेशनशिप की किसी को कानों कान खबर नहीं लगी थी.

इतना ही नहीं रकुल प्रीत सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के लिए एक स्वीट नोट भी लिखा है. रकुल ने जैकी के साथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि थैंक्यू माय हार्ट, आप मेरे इस साल के सबसे बड़े गिफ्ट हो. मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, तुम जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद यहां साथ में अभी हमें और यादें बनानी हैं जैकी भगनानी.

रकुल ने इस तरह से साफ कर दिया है वह जैकी को डेट कर रही हैं. अचानक रकुल के इस ऐलान से जहां सब हैरान हुए तो वहीं हर किसी ने दोनों को खूब बधाई भी दी हैं.

जैकी ने दिया रोमांटिक रिप्लाई

जैकी ने भी एक्ट्रेस वाली फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हारे बिना दिन, दिन जैसा नहीं लगता, तुम्हारे बिना बेहद शानदार खाने में भी स्वाद नहीं होता. सबसे खूबसूरत लड़की को बर्थडे विश भेज रहा हूं जो मेरे लिए मेरी दुनिया है. भगवान करे तुम्हारा दिन उतना ही खूबसूरत हो जितनी तुम और तुम्हारी स्माइल है.

Next Story