Top Stories

जयमाल के बाद दुल्‍हन की हत्या, आरोपी सबके सामने से हुआ फरार

सुजीत गुप्ता
29 April 2022 7:49 AM GMT
जयमाल के बाद दुल्‍हन की हत्या, आरोपी सबके सामने से हुआ फरार
x
काजल की आंख के पास गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। दुल्हन की हत्या से शादी समारोह में दहशत फैल गई।

उत्‍तर प्रदेश के मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का है में एक शादी समारोह के दौरान जयमाल के तुरंत बाद दुल्‍हन को गोली मारकर एक युवक ने हत्या कर दी, दुल्‍हन जैसे ही जयमाल स्‍टेज से उतरकर सहेलियों के साथ अपने कमरे में पहुंची, गांव के ही रहने वाले एक सिरफिरे युवक ने घटना को अंजाम दे दिया। इतनी बड़ी वारात को अंजाम देने के बाद सिरफिरा सबकी आंखों के सामने से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव में खूबीराम की बेटी काजल की गुरुवार को शादी थी। बारात का स्‍वागत धूमधाम से हुआ। इसके बाद जयमाल की रस्‍म निभाई गई। जयमाल के थोड़ी देर बाद दुल्‍हन की सहेलियां और घर की महिलाएं दुल्‍हन को लेकर उसके कमरे में गईं। आरोप है कि इसी दौरान गांव का एक सिरफिरा लड़का वहां पहुंच गया। उसने दुल्‍हन को गोली मार दी।

काजल की आंख के पास गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। दुल्हन की हत्या से शादी समारोह में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। एकतरफा प्यार का मामला लग रहा है।

बताया गया है कि आरोपी युवक ने दुल्हन की हत्या से पहले अपने साथियों के संग पहले बरातियों को खूब धमकाया। उसके बाद आरोपियों ने वरमाला के वक्त पथराव भी किया। आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला बताया गया है। एसपी देहात ने बताया कि पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।

Next Story