Top Stories

भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान
x
युवक ने अपनी बहन के प्रेम संबंधों से नाराज होने के चलते देर रात अपनी बहन की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है.जहा एक युवक ने अपनी बहन के प्रेम संबंधों से नाराज होने के चलते देर रात अपनी बहन की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी. युवक ने बुधवार देर रात ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दिया.

भाई ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहा कि, आज के बाद परिवार की बदनामी नहीं होगी. हत्या के बाद आरोपी तमंचा लेकर घर से भाग निकला, जिसको पुलिस ने कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया. हत्या की सूचना पर सरधना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पूरा मामला सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद का है.

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद में अपने मामा के पास रह रही सिमरन का अपने पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिवार वाले इसका विरोध करते थे, लेकिन लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. तीन माह पहले जब परिवार के लोगों को पता चला तो परिजनों ने लड़की के घर से निकलने पर रोक लगा दी. उसके बाद भी लड़की मोबाइल से अपने प्रेमी से चोरी छिपे बात करती थी. 3 दिन पहले लड़की के छोटे भाई ने अपनी बहन सिमरन को प्रेमी के साथ देख लिया था.

बुधवार की देर रात ढ़ाई बजे जब सिमरन गहरी नींद में सोई थी, तभी उसका छोटा भाई आरिफ तमंचा लेकर कमरे में पहुंचा. जहां आरिफ ने अपनी बहन सिमरन की गोली मारकर हत्या कर दी. युवती की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग भी जाग गए.

एसपी केशव मिश्रा ने बताया कि, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पूछताछ में पता चला है कि, आरोपी आरिफ कहता था कि, सिमरन की वजह से मुझे लड़के कमेंट करते हैं. मैं इससे ज्यादा बदनामी नहीं झेल सकता.जिसके बाद आरिफ ने यह भी कहा था कि, मैं सिमरन का जिंदा नहीं छोडूंगा. बहन की हत्या करने के बाद आरिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने में जुटी है.




Next Story