Top Stories

भाई ने गला दबाकर ले ली गर्भवती बहन की जान, मां ने रोंगटे खड़े करने वाली कहानी बयां की

भाई ने गला दबाकर ले ली गर्भवती बहन की जान, मां ने रोंगटे खड़े करने वाली कहानी बयां की
x

कानपुर के चौबेपुर में परिजनों ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए बेरहमी से बेटी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक मां ने अपनी छह माह की गर्भवती बेटी के पैर पकड़े और भाई ने गला दबाया। पुलिस ने युवती के प्रेमी के खिलाफ रेप तो मां और भाई समेत कई के खिलाफ हत्या, सबूत छिपाने में एफआईआर दर्ज की। तीनों को पकड़ लिया गया है।

किशोरी का पिता और अन्य भाई फरार हैं। 4 जनवरी 2022 को पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर गांव की किशोरी के आत्महत्या कर लेने की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव फंदे पर लटका हुआ था। 5 को पोस्टमार्टम हुआ तो गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। इसके बाद चौबेपुर पुलिस हरकत में आई। किशोरी के परिवार में मां, उसके प्रेमी और छोटे भाई को हिरासत में लिया। चौबेपुर थाने में तैनात एसआई नीरज कुमार ने तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है। चौबेपुर इंस्पेक्टर कृष्ण मोहन राय ने बताया कि सख्ती से पूछताछ में किशोरी की मां ने रोंगटे खड़े करने वाली कहानी बयां की। उसने बताया कि बेटी के गर्भवती होने की बात पता चलने पर मंझले बेटे के साथ मिलकर कत्ल की योजना बनाई। 4 जनवरी को जब बेटी सो रही थी तो मां ने उसके पैर पकड़ लिए और भाई ने गला दबाकर हत्या कर दी।

इंस्पेक्टर के मुताबिक इस मामले में एक और आरोपित से पूछताछ की जा रही है। किशोरी और आरोपित के दो साल से संबंध थे। किशोरी छह माह गर्भ से हो गई थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक युवक को रेप का आरोपित बनाया गया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी इस मामले में किशोरी की मां, छोटे भाई और प्रेमी को हिरासत में लिया गया है। उसके पिता और दो भाई फरार हैं। घटना में बाकी परिजनों की भूमिका की जांच हो रही है। घटना के वक्त घर में सभी सदस्य मौजूद थे। इस कारण यह तथ्य गले नहीं उतर रहा कि किसी को घटना की जानकारी नहीं थी।

Next Story