Top Stories

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
x
सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा,भाजपा के लोग 1993 से राम मंदिर बनवाने के लिए चंदा एकत्रित कर रहे हैं, लेकिन अभी तक राम मंदिर की एक ईंट भी और शिलान्यास नहीं हुआ है

जालौन: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है.सभी राजनितिक दल चुनावी तैयारी में जुट गए है.ऐसे में इस बार यूपी में ब्राह्मण वोट को लेकर काफी चर्चा है. सभी दल ब्राह्मण वोट बैंक को अपने अपने पाले में लाने की कोशिश में जुटे है.वही बसपा पूरे प्रदेश में लगातार प्रबुद्ध सम्मेलन कर रही है.इसी कड़ी में जालौन के उरई में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे.इस दौरान उन्हीने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि, 16% ब्राह्मण और 23% दलित के वोट से प्रदेश में बीएसपी की सरकार बनेगी. दलित समाज के साथ भाईचारा बनाकर रखें, तभी प्रदेश में बीएसपी की सरकार बनेगी. सरकार बनाने के लिए 30 फीसदी वोट की आवश्यकता पड़ती है. पिछले 4 सालों में प्रदेश सरकार ने ब्राह्मण और दलित समाज पर अत्याचार किया और लोगों से झूठे वादे किए हैं. बसपा सुप्रीम कोर्ट में खुशी दुबे की जमानत के लिये अर्जी दाखिल करेगी. वहीं, बीच सम्मेलन में पार्टी के दूसरे गुट ने सतीश मिश्रा के सामने जोनल कोऑर्डिनेटर के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.

गौरतलब है कि जालौन के उरई स्थित जानकी पैलेस में बसपा का प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र पहुंचे. जहां पर उन्होंने कहा कि, योगी शासन में कानून का राज नहीं है. गाड़ी पलटाकर ब्राह्मण समाज के लोगों को मारा जा रहा है. 17 साल के युवक को हरियाणा से लाया गया गया. उसकी भी गाड़ी पलट जाती है और एनकाउंटर में मार दिया जाता है और जांच में सब कुछ सही निकलता है. उन्होंने कहा कि, उनकी सरकार बनी तो बिकरू कांड की फिर से जांच कराई जाएगी. राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने के बाद बीजेपी दुखी थी कि, अब उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा. फिर पार्टी के लोगों को चंदा मांगने के लिए झोला पकड़ा दिया गया. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, इस दौरान बीजेपी ने 10 हजार करोड़ से अधिक चंदा इकट्ठा किया है, लेकिन अयोध्या का विकास नहीं हुआ है.

लोगों ने 'धर्म के नाम पर वोट दिया लेकिन बीजेपी ने भगवान को भी धोखा दिया है. जनता के टैक्स से बनाई गई संपत्तियों को उद्योगपतियों के हाथों कौड़ियों के भाव बेची जा रही हैं. किसानों की आय दोगुना करने की बात करने वाली बीजेपी शासन में आमदनी शून्य हो गई है. दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा करके नौकरी छीनने का काम बीजेपी कर रही है. एसपी पर भी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, बीजेपी और एसपी दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि अभय दुबे की पत्नी खुशी दुबे को सरकार ने बेवजह जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है, जबकि उसका कोई भी कसूर नहीं था. इसके अलावा उसकी जमानत याचिका को नामंजूर भी सरकार करा रही है.

उन्होंने कहा कि, वह उच्चतम न्यायालय में खुशी दुबे की जमानत याचिका के लिए अर्जी दाखिल करेंगे और जल्द से जल्द इसके बारे में सभी को पता चल जाएगा. वहीं, उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर भी भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, भाजपा के लोग 1993 से राम मंदिर बनवाने के लिए चंदा एकत्रित कर रहे हैं, लेकिन अभी तक राम मंदिर की एक ईंट भी और शिलान्यास नहीं हुआ है. केवल रुपए घोटाले में यह सरकार लगी हुई है वही जब उनसे बसपा सांसद अतुल राय पर लगे बलात्कार के मामले पर सवाल पूछा तो वह है इस सवाल से बचते नजर आए.





Next Story