Top Stories

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
x
सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा बीजेपी ने राम के नाम पर नोट और वोट दोनों लिए, लेकिन काम कुछ नहीं किया

मऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल ब्राह्मण वोट बैंक पर निशाना साध रहे है.वही बहुजन समाज पार्टी प्रदेशभर में 'प्रबुद्ध वर्ग' सम्मेलन का आयोजन लगातार कर रही है.इसी कड़ी में मऊ जिले में भी बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया. उन्होंने सम्मेलन के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को कहा, बीजेपी ने राम के नाम पर नोट और वोट दोनों लिए, लेकिन काम कुछ नहीं किया. बीजेपी ने सिर्फ जनता को ठगा है.उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में आए दिन 200 करोड़ के बजट पास होते हैं, लेकिन वहां पर कोई काम नहीं हुआ. जो घाट का निर्माण हुआ है वह बसपा सरकार के कार्यकाल का है. अगर बसपा की सरकार बनी तो राम मंदिर निर्माण के नाम पर बीजेपी ने जो भी घोटाला किया है उसकी जांच होगी.

मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने हिंदुत्व के नाम पर वोट लिया, लेकिन फिर बाद में ब्राह्मणों पर सीधे अत्याचार शुरू कर दिया. बीजेपी के राज में चुन-चुन कर बड़े ब्राह्मणों की हत्या कराई जा रही है. जिस तरीके से कानपुर में ब्राह्मणों के साथ हुआ वह किसी से छिपा नहीं है.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के नाम पर केवल पैसे खर्च हो रहे हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ भी काम नहीं दिख रहा है. वहीं, बनारस में पूरी तरीके से विश्वनाथ मंदिर से जुड़ी आस्था को भी बीजेपी ने खत्म कर दिया है. गंगा में मलबा डालकर अर्धचंद्राकार गंगा की रूपरेखा को बदला जा रहा है जिससे पूरी तरीके से आस्था को चोट पहुंच रही है.



Next Story