Top Stories

केजरीवाल के घर से थोड़ी दूर बिल्डर की हत्या, कोठी में घुसकर बेरहमी से रेता गला

सुजीत गुप्ता
1 May 2022 12:37 PM GMT
केजरीवाल के घर से थोड़ी दूर बिल्डर की हत्या, कोठी में घुसकर बेरहमी से रेता गला
x

दिल्ली के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले इलाके की एक आलीशान कोठी में नामी बिल्डर 77 वर्षीय राम किशोर अग्रवाल की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस संबंध में हत्या और लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है वहां से नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी का ऑफिस कुछ दूरी पर है. इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास एक किलोमीटर के दायरे में है, जबकि एलजी हाउस तकरीबन डेढ़ किलोमीटर दूर है. बदमाशों ने कोठी के अंदर घुसकर चाकू से गोदकर और फिर गला काटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.राम किशोर अग्रवाल का प्रॉपर्टी का काम था।

उत्तरी जिले की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बताया कि मृतक बिल्डर राम किशोर अग्रवाल (77 वर्ष) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक के गले और शरीर पर चाकू से घाव के कई निशान थे। इस घर में राम किशोर के अलावा उनके बेटे-बहू रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि रविवार 1 मई को सुबह 6:52 बजे थाना सिविल लाइंस पर एक कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि 1, आरकेए मार्ग, सिविल लाइंस पर उसके पिता का गला रेत दिया गया है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पाया कि सिविल लाइंस निवासी राम किशोर अग्रवाल (उम्र 77) को सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर सिविल लाइंस में मृत हालत में लाया गया था।

पूछताछ में पता चला कि करीब 06:40 बजे मृतक के बेटे ने अपने पिता को बिस्तर पर पड़ा पाया था और उनके शरीर पर चाकू लगने के 4 घाव थे। कमरे से कुछ गत्ते के डिब्बे भी गायब मिले, जिनमें नकदी रखी हुई थी। नकदी की सही मात्रा का अभी पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि एक सिक्योरिटी गार्ड ने दो व्यक्तियों को तड़के घर से भागने की कोशिश करते हुए देखा था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302/397/34 के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

️क्राइम टीम ने भी घटनास्थल का दौरा कर सबूत जुटाए। पुलिस मृतक के परिजनों और करीबियों से पूछताछ करने के साथ ही घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए जिले भर से कई टीमों का गठन किया गया है।

गौरतलब है कि दक्षिणी दिल्ली में थाना डिफेंस कॉलोनी के अंतर्गत आने वाले आनंद लोक इलाके की एक कोठी से शनिवार सुबह चार अज्ञात लोगों ने करीब चार करोड़ रुपये कीमत के गहने लूट लिए थे। लूटपाट के बाद बदमाश कमरे में मौजूद दादी-पोती में से 68 वर्षीय महिला के पैर बांधकर फरार हो गए थे। दिल्ली में दो दिन के अंदर हुई दो वारदातों को देखकर लगता है कि अब पॉश इलाकों में रहने वाले बुजुर्ग अपराधियों के निशाने पर हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story