Top Stories

Bulandshahr Breaking News: ट्यूशन के लिए घर से निकली थी छात्रा, फिर हाईवे पर मिली लाश

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2021 12:22 PM GMT
Bulandshahr Breaking News: ट्यूशन के लिए घर से निकली थी छात्रा, फिर हाईवे पर मिली लाश
x

Bulandshahr Breaking न्यूज़: बुलंदशहर में हाई स्कूल की एक छात्रा की लाश झाड़ियों के किनारे जमा पानी में मिली है. हत्या किए जाने का यह मामला बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि यहां के एनएच 91 पर जिस छात्रा की लाश मिली है, वह ट्यूशन के लिए घर से निकली थी. इस वारदात के सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. कानून व्यवस्था को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं.

हत्या की इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. अधिकारियों ने मौका मुआयना किया. वहां के आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इस हत्याकांड की कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में जुटी टीम के साथ फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड भी मौके पर थी. फोरेंसिक टीम और डॉग स्कवॉयड ने मौके पर सबूत इकट्ठे किए.

टूटे कंगन और जूते की फोरेंसिक जांच

जांच के दौरान nh-91 के किनारे छात्रा के टूटे कंगन मिले हैं. छात्रा के जूते भी सड़क किनारे से बरामद हुए हैं. फॉरेंसिक टीम ने दोनों चीजें कब्जे में लेकर उन्हें जांच के लिए लैब में भेज में दिया है. हालांकि अब देखना होगा कि आखिर एनएच 91 पर हाई स्कूल की छात्रा की हत्या करनेवाले मुजरिम कब तक पुलिस गिरफ्त में होंगे. आखिर लगातार जनपद में बढ़ रहे अपराध को लेकर बुलंदशहर पुलिस पूरी तरीके से अपराध रोकने में विफल साबित हो रही है. नेशनल हाईवे पर हुई हाई स्कूल की छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Next Story