Top Stories

भिंड में हाईटेंशन तार की चपेट में आई बैलगाड़ी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

सुजीत गुप्ता
25 Oct 2021 5:49 AM GMT
भिंड में हाईटेंशन तार की चपेट में आई बैलगाड़ी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
x
घटना की सूचना मिलते ही ऊमरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मध्यप्रदेश। बीच सड़क किनारे हाईटेंशन लाइन के झूलते बिजली के तारों की चपेट में एक बैलगाड़ी आ गई। इससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। घटना में दो अन्य लोग झुलस गए और बैलगाड़ी के बैल भी मारे गए। ये घटना मध्य प्रदेश के भिंड जिले केअमन का पुरा व कोक सिंह के पुरा का है,

बताया जाता है कि भिंड जिले के ग्राम अमन का पुरा और कोक सिंह के पुरा के बीच हाईटेंशन लाइन जा रही है जिसके तार महज तीन से चार फीट की ऊंचाई पर हैं। इनके सड़क किनारे झूलने से हादसे की आशंका बनी रहती थी और रविवार की रात को इस क्षेत्र से भिंड के सर्किट हाउस के पास रहने वाला श्याम सिंह अपनी पत्नी चिरैया और चार साल की बेटी अक्षता, मां केता सिंह और मामा मातादीन के बेटे कप्तान के साथ निकले थे। उनकी बैलगाड़ी में चारपाई भी रखी जो लोहे के पाइप की थी।

बैलगाड़ी से भिंड की तरफ जा रहे श्यामसिंह का परिवार जब अमन का पुरा व कोक सिंह का पुरा के बीच से जा रहा था तो उनकी बैलगाड़ी में रखी चारपाई हाईटेंशन लाइन के तारों से टकरा गई। इससे बैलगाड़ी में करंट फैल गया और श्याम सिंह की पत्नी व बेटी सहित दोनों बैलों की वहीं मौत हो गई है। वहीं, श्याम सिंह की मां केता और मामा का बेटा कप्तान गंभीर रूप से झुलस गए। इस घटना की सूचना मिलते ही ऊमरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story