Top Stories

मऊ में बस हादसा: दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत में दो सिपाहियों सहित 4 की मौत,16 घायल

Shiv Kumar Mishra
5 March 2022 3:48 AM GMT
मऊ में बस हादसा: दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत में दो सिपाहियों सहित 4 की मौत,16 घायल
x

मऊ जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के गुलौरी धर्मागतपुर गांधी आश्रम के पास शुक्रवार को दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बसों के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। चुनाव ड्यूटी के लिए मऊ आ रहे पुलिस के दो जवानों सहित 4 लोगों की जान चली गयी। जबकि 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को बस से निकालकर एंबुलेंस और अन्य वाहनों से किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है। दोनों बसों में सवार बलिया के सिपाही अनिल कुमार यादव और राजीव कुमार तिवारी के साथ ही रसड़ा क्षेत्र के दो अन्य लोग नाजिम और सदानंद की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर बलिया के लिए निकली थी। जैसे ही वह हलधरपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर गांव के सामने पहुँची उसी समय मऊ की तरफ आ रही एक स्कूल बस से जबरदस्त टक्कर हो गई। स्कूल बस में पुलिसकर्मी सवार थे, जो चुनाव ड्यूटी के लिए मऊ आ रही थी।


इस हादसे में बस में सवार बलिया के रसड़ा थाना क्षेत्र के संवरा गांव निवासी नाजिम 55 साल व सराय भारती निवासी सदानंद राजभर 50 साल, बलिया के सिपाही राजीव कुमार तिवारी 50 साल और गाजीपुर के गोविंदनगर निवासी सिपाही सवारी बस में थे। दोनों बसों में सवार लगभग 16 लोग घायल बताए जा रहे है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची गयी।

घटना की जानकारी होते ही जिला प्रशासन भी एक्टिव हो गया और जिला अस्पताल पर पहुँचकर घायलों के इलाज के लिए सुविधाएं मुहैया कराने लगे। मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story