लाइफ स्टाइल

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को झटका, इस कंपनी ने रोके सारे ऐड

Arun Mishra
9 Oct 2021 10:21 AM GMT
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को झटका, इस कंपनी ने रोके सारे ऐड
x
बता दें कि शाहरुख खान साल 2017 से बायजूस के ब्रांड एंबेसडर हैं.

क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले में आरोपी आर्यन खान (Aryan Khan) के पिता बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, देश की सबसे बड़ी एडटेक स्टार्ट-अप कंपनी बायजूस (Byju's) ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों को रोक दिया है. बता दें कि शाहरुख खान साल 2017 से बायजूस के ब्रांड एंबेसडर हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अग्रिम बुकिंग के बावजूद बायजूस ने उनके सभी विज्ञापनों को बंद कर दिया है. किंग खान की स्पॉन्सरशिप डील्स में बायजूस सबसे बड़ा ब्रांड था. इसके अलावा शाहरुख खान के पास हुंडई, रिलायंस जियो, एलजी, दुबई टूरिज्म जैसी कंपनियों के विज्ञापन हैं. रिपोर्ट्स के के मुताबिक, बायजू ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए किंग खान को सालाना 3-4 करोड़ रुपये का भुगतान करती है.


आर्थर रोड जेल भेजे गए आर्यन खान

क्रूज रेव पार्टी मामले (Cruise Rave Party) में अदालत से जमानत न मिलने के बाद शुक्रवार को आर्यन खान को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया. आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार 5 अन्य आरोपियों को भी जेल भेज दिया गया, जबकि आरोपी मुनमुन धमेचा सहित दो महिला आरोपियों को भायखला महिला जेल भेजा गया है.

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने कहा कि आर्यन, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिकाएं 'सुनवाई योग्य नहीं' हैं. आर्यन और सात अन्य की हिरासत बढ़ाए जाने के एनसीबी के अनुरोध को खारिज कर दिया था और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. संयोग से अदालत ने ऐसे दिन आर्यन की जमानत याचिका खारिज की, जब उनकी मां गौरी खान का 51वां जन्मदिन था.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story