Top Stories

कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का हुआ रोड एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, हाथ पैर में आई चोट

Cabinet Minister Ashish Patel narrowly escapes accident, car explodes
x

कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का हुआ एक्सीडेंट।

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें उन्हें हाथ-पैर में चोटें आई हैं।

UP News: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की कार का बुधवार को एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में आशीष पटेल के हाथ और पैर में चोट लगी है। फिलहाल उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक आशीष पटेश प्रयागराज से मिर्जापुर जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। तभी बीच रास्ते में करछना के कचरी गांव के सामने एनएच 76 पर ये हादसा हो गया। इस हादसे में आशीष पटेल के पांव और हाथ में चोट आई हैं, जबकि उनकी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आशीष पटेल अपना दल एस के कार्यकारी अध्यक्ष और योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री हैं।

खबर के मुताबिक आशीष पटेल के काफिले में चल रही कार प्रयागराज के मेजा रोड में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में आशीष पटेल का काफिला आपस में भिड़ा। इससे उनकी कार का बंपर क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही आशीष पटेल को चोटें आई हैं।

कौन हैं आशीष पटेल?

योगी 2.0 सरकार में बने मंत्री आशीष पटेल अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति हैं। आशीष पटेल का जन्म 13 अगस्त 1979 में चित्रकूट के हनुमानगंज में हुआ था। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद साल 2009 आशीष की शादी अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटी अनुप्रिया पटेल से हुई थी। फिलहाल अनुप्रिया पटेल NDA गठबंधन का हिस्सा हैं और केंद्रीय मंत्री भी हैं।

Alos Read:विश्व कप 2023 के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम, 5 अक्टूबर को है पहला मुकाबला

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story