Top Stories

बेकाबू कार ने राहगीरों को रौंदा, तीन की मौत और कई घायल

सुजीत गुप्ता
27 March 2022 12:52 PM GMT
Car passers-by, three killed many log ghayal
x

कार की टक्कर से ध्वस्त चाय की दुकान

यूपी के आजमगढ़(azamgarh news) जिले में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के तेरही बालवरगंज के पास बेकाबू कार(car) ने रविवार दोपहर राहगीरों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। देखने वाले आसपास के लोगों का कहना है कि कार कई बार पलटी है। उसमें छह लोग बैठे थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर अफरातफरी मची रही। कार सवार लोग बसखारी स्थित दरगाह में मत्था टेक लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक अतरौलिया थाना क्षेत्र के पंचरी भगतपुर गांव निवासी 60 वर्षीय संत राम अपने बेटे प्रदीप (25) और छह साल के बच्चे के साथ बाइक से घर जा रहे थे। वह कप्तानगंज थाना क्षेत्र के तेरही बालवरगंज के पास पहुंचे ही थे कि अतरौलिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई।

वह राहगीरों को रौंदते हुए डिवाइडर के दूसरी तरफ जाकर एक चाय की दुकान में घुस गई। जिससे चाय की दुकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। इस दुर्घटना में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस 108 नंबर पर दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भिजवाया।

मृतकों में संतराम (60) पुत्र भागीरथी निवासी पचरी भगतपुर थाना अतरौलिया, राम अवध (55) पुत्र कबिलाश और रामफेर (65) पुत्र शंकर निवासी लहरपार थाना कप्तानगंज के हैं। वहीं 25 वर्षीय प्रदीप और छह वर्ष का मासूम सहित आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि गाड़ी कई बार पलटी है। उसमें करीब आधा दर्जन लोग बैठे थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि चार पहिया वाहन में सवार लोग बसखारी स्थित दरगाह में मत्था टेकने गए थे। हालांकि अभी घायलों का नाम व पता अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story