Top Stories

यूपी में कार सवारों ने हथौड़े से पीट कर चाचा को उतारा मौत के घाट, भतीजा भी घायल, पुलिस पर लीपापोती करने का आरोप

Shiv Kumar Mishra
7 Feb 2022 3:57 PM GMT
यूपी में कार सवारों ने हथौड़े से पीट कर चाचा को उतारा मौत के घाट, भतीजा भी घायल, पुलिस पर लीपापोती करने का आरोप
x
अयोध्या में कार सवार आरोपियों ने चाचा भतीजा को पीटा, चाचा की मौत भतीजा गंभीर घायल

अयोध्या: जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में सोमवार को हत्या की एक बड़ी वारदात सामने आई है। कार से टक्कर लग जाने पर बाइक सवार चाचा-भतीजे के विरोध करने पर चाचा की हथौड़े से हत्या कर दी और भतीजे को भी घायल कर दिया। ग्रामीणों ने दो हमलावरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि ग्रामीणों ने पुलिस पर घटना में लीपापोती का भी आरोप लगाया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

थाना पूराकलंदर क्षेत्र के पाराकैल गांव के निवासी सूर्य प्रकाश दुबे (50) सोमवार सुबह करीब 11 बजे अपने भतीजे अखंड प्रताप दुबे (24) के साथ अयोध्या कचहरी आ रहे थे। पिपरा ताल के पास कार सवार हमलावरों ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अखंड प्रताप और सूर्य प्रकाश दुबे सड़क पर गिर गए, जिसमें उन्हें गंभीर चोट आई। चाचा भतीजे ने घटना का विरोध किया तो कार सवार हमलावरों ने दोनों पर हथौड़े से प्रहार कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

बाद में चाचा सूर्य प्रकाश दूबे की मौत हो गई। मृतक के दूसरे भतीजे रजनीश शुक्ला ने बताया कि हमलावरों ने सर पर और चेहरे पर हथौड़े से कई प्रहार किए है, जिससे चाचा और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। भाई अखंड प्रताप दुबे को भी गंभीर चोटें आईं। जिसके चलते उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

▪️ग्रामीणों ने दो हमलावरों को पकड़ा :

घटना के बाद ग्रामीणों ने दो हमलावरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। इस दौरान कार सवार दो हमलावर मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस घटना को दुर्घटना बता रही है, जिसको लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने बताया कि सूर्य प्रकाश दुबे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अखंड प्रताप दुबे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसका इलाज चल रहा है।

Next Story