Top Stories

जीएसटी इंस्पेक्टर के घर सीबीआई का छापा, टीम ने एक घंटे तक की तलाशी

सुजीत गुप्ता
21 March 2022 1:16 PM GMT
जीएसटी इंस्पेक्टर के घर सीबीआई का छापा, टीम ने एक घंटे तक की तलाशी
x

बुलंदशहर जिले की कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला न्यू शिवपुरी में सीबीआई टीम ने रविवार रात जीएसटी के इंटेलीजेंस विभाग में इंस्पेक्टर के घर छापेमारी की। टीम ने करीब एक घंटे तक इंस्पेक्टर के माता-पिता की मौजूदगी में घर की तलाशी ली।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद में जीएसटी इंटेलीजेंस महानिदेशालय के कार्यालय में कार्यरत एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी और एक निजी व्यक्ति को एक करोड़ रुपये की रिश्वत पीड़ित से मांगने के मामले में गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों ने अन्य कुछ लोगों का रिश्वत मांगने में शामिल होना बताया, जिसके बाद सीबीआई की टीम ने खुर्जा पहुंचकर ऐश्वर्य अत्री के घर तलाशी ली।

पुलिस के अनुसार रविवार रात करीब 12 बजे सीबीआई की टीम मोहल्ला न्यू शिवपुरी पहुंची। जहां उन्होंने जीएसटी के इंटेलीजेंस विभाग के इंस्पेक्टर ऐश्वर्य अत्री के घर की तलाशी ली। घर पर ऐश्वर्य के माता-पिता मिले, जिनसे टीम ने पूछताछ की। करीब तीन घंटे तक चली तलाशी के बाद सीबीआई की टीम वापस चली गई। खुर्जा कोतवाली नगर प्रभारी नीरज कुमार का कहना है कि सीबीआई की टीम के पास सर्च वारंट था, उन्होंने ऐश्वर्य अत्री के घर छापामारी कर जांच-पड़ताल की है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story