Top Stories

सास और जेठानी की हरकत से छोटी बहू परेशान पुलिस ने खोला राज तो सब हो गये दंग

सुजीत गुप्ता
5 May 2022 12:44 PM GMT
सास और जेठानी की हरकत से छोटी बहू परेशान पुलिस ने खोला राज तो सब हो गये दंग
x

यूपी के फिरोजाबाद के नारखी के लतीपुर गांव में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे क्योंकि लतीपुर निवासी मुन्नेश पाल सिंह के छोटे बेटे ओमवीर की पत्नी के कमरे से दो मई को बक्सा चोरी हुआ था। इसमें लाखों के जेवरात और हजारों रुपये की नकदी थी। परिजनों को चोरी की वारदात की जानकारी उस वक्त हुई, जब सुबह परिजन ऊपर से नीचे आए।

हालांकि लाखों रुपये के जेवरात से भरे हुए बक्से को पुलिस ने कुछ ही घंटों में बरामद कर लिया। पहले दिन से ही पुलिस को घर की महिलाओं पर शक था। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो चचिया सास ने सच कबूल लिया। घर की बड़ी बहू ने इसमें मदद की थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

प्रभारी निरीक्षक नारखी प्रदीप कुमार और एसआई अजित मलिक ने इस मामले में पूछताछ की तो शक बड़े बेटे की बहू रानी पर गया। सास ने बताया कि वह छोटी बहू के साथ नीचे ही सोती थी, लेकिन उस दिन बड़ी बहू गर्मी ज्यादा होने की बात कहकर जबरन ऊपर ले गई। रात में बड़ी बहू ने बच्ची के लिए दाल निकालने के नाम पर नीचे की चाबी भी मांगी थी।

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो ओमवीर के चाचा की पत्नी प्रीती का नाम सामने आया। प्रीती ने बड़ी बहू रानी पर ही बक्सा चोरी करने का आरोप लगाते हुए बक्सा घर से बरामद कराया। इधर रानी ने कहा कि सास ने ही उसे बरगलाया था कि उसे हिस्सा नहीं मिलेगा। अगर वो बक्सा उसे दे दे तो वह आधा माल दे देगी।

चचिया सास के कहने पर उसने ताला खोल दिया और बाहर के दरवाजे को भी अंदर से खोल दिया था। रात में चचिया सास एक युवक के साथ में आई और बक्सा उठा ले गईं। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर महिला थाने भेज दिया। देवरानी का जेवरात से भरा बक्सा चुराने में फंसी जोठानी रानी गर्भवती है। वह थाने पहुंचने पर बिलखते हुए एक ही बात कह रही थी कि चचिया सास ने उसे बरगलाया था।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story