Top Stories

CM चन्नी और सिद्धू के बीच नोकझोंक! चन्नी ने कह दी मुख्यमंत्री पद छोड़ने की बात, कहा- सिद्धू खुद CM बन जाएं और...

Arun Mishra
20 Oct 2021 3:20 AM GMT
CM चन्नी और सिद्धू के बीच नोकझोंक! चन्नी ने कह दी मुख्यमंत्री पद छोड़ने की बात, कहा- सिद्धू खुद CM बन जाएं और...
x
चन्नी ने कहा कि, नवजोत सिद्धू CM बन जाएं तथा 2 महीने में परफॉर्म कर के दिखा दें।

चंडीगढ़: पंजाब से बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक रविवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच हुई बंद कमरे में हुई बैठक में नोकझोंक हुई। इस बैठक के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि CM चन्नी ने सिद्धू को दो टूक कह दिया कि वह सीएम बन जाएं और दो महीने में परफॉर्म कर दिखाएं। सिद्धू का रवैया देखकर सीएम चन्नी ने मुख्यमंत्री पद तक छोड़ने की बात कह दी।चरणजीत चन्नी कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं और नवजोत सिद्धू CM बन जाएं तथा 2 महीने में परफॉर्म कर के दिखा दें।

सिद्धू ने उठाया मुद्दा

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे 13 सूत्रीय एजेंडे का मुद्दा उठाया। सिद्धू ने CM चरणजीत सिंह चन्नी से पूछा कि वह उन वादों को क्यों पूरा नहीं कर रहे। इसके बाद दोनों नेताओं में काफी देर तक बातचीत हुई और मामला इतना बढ़ गया कि बात नोंकझोंक तक पहुंच गई।

चन्नी ने कही थी ये बात

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कुछ मुद्दों को लेकर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्ठी सार्वजनिक करने के एक दिन बाद सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सभी मुद्दे सुलझा लिए जाएंगे। सिद्धू द्वारा सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्ठी के बारे में पूछे जाने पर चन्नी ने पत्रकारों से कहा, 'चाहे 13 सूत्री हो, 18 सूत्री हो, 21 सूत्री हो या 24 सूत्री हो, जो भी एजेंडा होगा उसे लागू किया जाएगा। कोई भी बिंदु छूटेगा नहीं। यदि आपको लगता है कि सिद्धू और मेरे बीच कोई मतभेद है तो मैं अगली सुबह ही उनसे मुलाकात करूंगा।'

Next Story