राष्ट्रीय

गोरखपुर से उम्मीदवार बनने पर सीएम योगी ने क्या कहां जानें ?

सुजीत गुप्ता
15 Jan 2022 1:44 PM GMT
गोरखपुर से उम्मीदवार बनने पर सीएम योगी ने क्या कहां जानें ?
x

गोरखपुर से टिकट देने के लिए भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि यूपी में पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। आसन्न यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने शनिवार को दिल्ली में 107 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे जबकि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कौशाम्बी जिले की सिराथू सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे।

गोरखपुर में शनिवार को सीएम योगी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण करने पहुंचे। वहां उन्होंने कोविड-19 वार्ड का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने गोरखपुर शहर विधानसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर खुशी जाहिर की।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रति आभार जताया है और कहा की पार्टी के कार्यकर्ताओं, प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं की बदौलत एक बार फिर से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनेगी। 10 मार्च को पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाएगी। इस दौरान उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा। प्रदेशवासियों से अपील की कोविड का टीका जरूर लगवाएं।

कहा कि कोरोना महामारी के दौरान लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है। हर महीने दो बार राशन मिल रहा है। यह डबल इंजन सरकार की तरफ से राहत का डबल डोज है। यह सब सामाजिक न्याय का ही हिस्सा है। समाजवादी पार्टी की सरकार का कार्यकाल सबको पता है।

पांच वर्षों के कार्यकाल में 18,000 आवास बनाकर दिए थे। सपा सरकार में गरीबों के मकान पर कब्जा किया जाता था। बुलडोजर चलवाया जाता था। अगर यही सामाजिक समरसता है तो वह इसका विरोध करते हैं। अब गरीब की जमीन पर कोई कब्जा नहीं कर सकता है। जो कब्जा करता है, उसके भवन पर बुलडोजर चल जाता है। चल-अचल संपत्ति जब्त हो जाती है।

Next Story