Top Stories

यूपी में माफियाओं को निकल गयी गर्मी, राजस्थान में विरोधियों पर बरसे सीएम योगी, पढ़िए पूरी खबर

CM Yogi gave a big statement in Rajasthan, said that the condition of Mafis in UP is bad
x

राजस्थान में सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान, बोले यूपी में माफियों की हालत पस्त

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार में एक जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे हैं, जहां से वह विरोधियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जनसभा को सम्बोधित करने के लिए पहुंचे सीएम योगी ने जब बुलडोजर (Bulldozer) का जिक्र किया तो लोगों ने खूब तालियां बजाईं। जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान सीएम ने कहा कि पहले यूपी में माफिया थे, जिनके लिए हम बुलडोजर लाए थे, आज वहां पर अच्छे-अच्छे माफियाओं की गर्मी शांत हो गई है। सीएम योगी की ये बात सुनकर सभा में आए लोगों ने खूब तालियां बजाईं।

बुलडोजर के जिक्र पर बजी तालियां

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैंने सुना है यहां कोई टैक्स लिया जाता है। ऐसे ही माफिया पहले यूपी में भी सक्रिय थे, ,साल 2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में हम ऐसे ही माफियाओं के लिए बुलडोजर लेकर आए थे। सीएम योगी ने आगे कहा कि आप देखते होंगे ने उत्तर प्रदेश का जब बुलडोजर चलता है तो अच्छे-अच्छे माफियाओं की गर्मी शांत कर देता है और गर्मी ही शांत नहीं करता है, जितना जनता को लूटकर के रखा हुआ है उस पैसे को सरकारी खजाने में रखकर फिर गरीबों के लिए सरकारी आवास बनाने का काम हम करते हैं।

गहलोत सरकार पर बोला हमला

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने इस दौरान राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर भी हमला बोला है और कहा कि जब मैं यहां आ रहा था तो यहां सड़कों पर जगह-जगह पर गड्ढे हैं। ये भी नहीं पता चलता है कि सड़कों में गड्ढे या फिर गड्ढों में सड़कें हैं। जब एक भ्रष्ट सरकार होती है तो परिवारवाद को हावी होना ही होना है।

दरअसल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर जाने जाते हैं। अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति और बुलडोजर की कार्रवाई के बाद उनकी छवि सख्त मुख्यमंत्री के तौर पर जानी जाती है।

Also Read: Madhya Pradesh assembly election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव ड्यूटी में लगे दो कर्मचारियों की मौत

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story