Top Stories

बलिया में गरजे सीएम योगी, जानें विपक्ष पर कैसे किये तीखे शब्दों से हमला

सुजीत गुप्ता
26 Feb 2022 1:35 PM GMT
बलिया में गरजे सीएम योगी, जानें विपक्ष पर कैसे किये तीखे शब्दों से हमला
x

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को भरसौता स्थित मैदान में बलिया नगर से भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह और बैरिया से आनंद स्वरूप शुक्ल के समर्थन में जनसभा कर किये और विपक्ष पर जमकर हमला बोले उन्होने ने कहा कि माफियाओं ने भ्रष्टाचार करके गरीबों के हक पर डाका डाला है, उन लोगों पर बुलडोजर चलता ही रहेगा। अवैध कमाई करके धन अर्जित करने वालों की खैर नहीं है।

अभी तो राशन दे रहे हैं, उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को होली और दीपावली पर रसोई गैस भी फ्री देंगे। बेटी के जन्म से लेकर पढ़ाई का खर्च सरकार देगी। सामूहिक विवाह योजना में 51 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर देंगे। दिव्यांग, वृद्ध, विधवा, महिला पेंशन को 18 हजार सलाना किया जाएगा। मुख्यमंत्री की घोषणाएं यहीं नहीं रुकीं। कहा कि नौकरी निकलती थी तो चाचा-भतीजे वसूली पर निकल जाते थे। अब ऐसा नहीं होगा।

सीएम ने कहा कि किसानों को फ्री बिजली, मेधावी बच्चियों को फ्री स्कूटी, सभी को स्मार्ट फोन, टेबलेट दिया जाएगा। समाजवादी पार्टी के लोग कब्रिस्तान बनवाते थे और भाजपा राममंदिर, बाबा विश्वनाथ मंदिर, भृगु ऋषि के मंदिर आदि का जीर्णोद्धार निर्माण कराई है। अब चीन से मूर्ति नहीं आएगी, गांव के कुम्हार की मूर्ति बनने लगी है।

बलिया से मेरी कमेस्ट्री मिलती है। इसलिए आप लोग भाजपा का साथ दीजिए। बोले सपा के लोगों में कोई इंग्लैंड जा रहा है, कोई बाहर राज्यों में भागने की फिराक में है। इससे पहले दयाशंकर सिंह ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। कहा कि मैं पूर्व विधायक मैनेजर सिंह का भांजा हूं। भाजपा प्रत्याशी को जिताएं।

सीएम से मांग की कि यह क्षेत्र गंगा की तलहटी में है। बाढ़ के कारण यहां खेती नहीं हो पाती है। फेफना से भरसौता तक रिंग बंधा फोरलेन बन जाए। अंग्रेजों के जमाने से बना कटहल नाला है, जिससे सुरहा ताल का पानी गंगा में चला जाए तो बलिया मुंबई की जूहू चौपाटी हो जाएगी।

हल्दी को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने की मांग की। इस मौके पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, पूर्व सांसद भरत सिंह, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, नागेंद्र पान्डेय, नीरेन्द्र पाठक, मुक्तेश्वर सिंह, वशिष्ठ राय, पूर्व प्रमुख दिनेश पाठक, पूर्व प्रमुख गुड्डू राय, जयप्रकाश साहू आदि थे।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story