Top Stories

सीएम योगी ने केजरीवाल पर कसा तंज, बोले- भगवान श्रीराम को गाली देने वालों को आज प्रभु याद आ रहें हैं

Desk Editor
26 Oct 2021 10:32 AM GMT
सीएम योगी ने केजरीवाल पर कसा तंज, बोले- भगवान श्रीराम को गाली देने वालों को आज प्रभु याद आ रहें हैं
x
कोरोना काल में दिल्ली में रह रहे यूपी के लोगों को भगाया गया। अब जब चुनाव नजदीक है तो उन्हें राम याद आ रहे हैं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों का अयोध्या दर्शन जारी है. इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या में हैं जहां उन्होंने सरयू आरती के साथ हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए और यूपी में सरकार बनने पर सभी को फ्री में अयोध्या दर्शन के ऑफर भी दे दिए। अरविन्द केजरीवाल के अयोध्या दर्शन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इशारों में ही निशाना साधा।

बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मलेन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि, केजरीवाल से कोरोना काल में एक छोटा सा राज्य नहीं संभला और चुनावी मौसम में उन्हें राम की याद आई है।योगी ने कहा कि, कोरोना काल में दिल्ली में रह रहे यूपी के लोगों को भगाया गया। अब जब चुनाव नजदीक है तो उन्हें राम याद आ रहे हैं, ये सपा-बसपा-कांग्रेस और अब एक दिल्ली वाले भी पहले भगवान श्री राम को गाली देते थे और अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनसे छोटी सी दिल्ली नहीं सम्भली, यूपी बिहार के लोगों को कोरोना संकट में भगाया आज चुनाव के समय में भगवान राम याद आ रहे हैं, क्या इस प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस को शासन करने का मौका नहीं मिला था?

AAP के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री योगी के हमले के बाद आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि दिल्ली मतलब सबको मुफ्त दवाई, बेहतर शिक्षा, बेटियों की सुरक्षा, बुजुर्गों का सम्मान। आज मैंने एलान किया कि दिल्ली के लोगों को कल से अयोध्या तीर्थ यात्रा फ्री कराएँगे। फिर इसे उत्तर प्रदेश में भी लागू करेंगे। इस योजना से करोड़ों जनता प्रभु के दर्शन कर पाएगी। योगीजी, इसमें आपको आपत्ति क्यों?

Next Story