Top Stories

कांग्रेस नेता की ध्वाजारोहण करते समय हुई मौत,मची अफरातफरी

कांग्रेस नेता की ध्वाजारोहण करते समय हुई मौत,मची अफरातफरी
x
अनवर हुसैन कांग्रेस पार्टी के पुराने और समर्पित कार्यकर्ता होने के साथ-साथ चिरकुंडा नगर के मंडल अध्यक्ष भी थे

धनबादः जब देशभर में देशवासी 75वा स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे है.तब झारखंड के धनबाद जिले से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है.जहा कांग्रेस नेता अनवर हुसैन की ध्वाजारोहण कर करते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई.बताया जा रहा है कि धनबाद के चिरकुंडा शहीद चौक पर रविवार को 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर ध्वाजारोहण कर तिरंगे को सलामी दे रहे कांग्रेस नेता अनवर हुसैन की मौत हो गई.सलामी देते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया और वह धड़ाम से निचे गिर पड़े.उनके जमीन पर गिरते ही मौके पर अफरातफरी मच गई.उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया.जहा उनकी मौत हो गई.

अनवर हुसैन कांग्रेस पार्टी के पुराने और समर्पित कार्यकर्ता होने के साथ-साथ चिरकुंडा नगर के मंडल अध्यक्ष भी थे. अनवर हुसैन हर वर्ष चिरकुंडा शहीद चौक पर गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराते रहे हैं. अनवर हुसैन की मौत कि खबर के बाद धनबाद जिला से लेकर प्रदेश स्तर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चिरकुंडा पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दिया.

कांग्रेस के जिला संगठन सचिव बबलू दास ने बताया कि अनवर हुसैन कांग्रेस पार्टी के पुराने और समर्पित कार्यकर्ता थे. आज ध्वजारोहण के दौरान हुई इनकी मौत नहीं बल्कि शहादत है.इधर, झारखंड प्रदेश कांग्रेस को-ऑर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन अजय कुमार दुबे ने भी अनवर हुसैन की मौत पर परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव पार्टी स्तर से मदद का आश्वासन दिया.







Next Story